BEWAFAI SHAYARI for heart broken lovers for WhatsApp status and Facebook Stories,sms, wishes/ बेवफाई शायरी


In this post you can find all types sad whatsapp status and facebook stories.
So enjoy with glad

जिंदगी देने वाले मरता छोड़ गये!!
अपनापन जताने वाले तन्हा छोड़ गये!!
 जब पड़ी जरूरत हमें' अपने हमसफर की!!
 वो जो साथ चलने वाले रास्ता मोड़ गये!!


काश कोई अपना हो..तो आईने जैसा !!
जो हँसे भी साथ और रोए भी साथ!!



वो तो दिवानी थी मुझे तन्हां छोड़ गई!!
 खुद न रुकी तो अपना साया छोड़ गई!!
 दुख न सही गम इस बात का HY!!
 आंखो से करके वादा होंठो से तोड़ गई!!


ज़िंदा HY शाहजहाँ की चाहत अब तक!!
गवाह HY मुमताज़ की उल्फत अब तक!!
जाके देखो ताज महल को ए दोस्तों!!
पत्थर से टपकती HY मोहब्बत अब तक..!!


Bewafai shayari collection in hindi
इंसान के कंधों पर ईंसान जा रहा था!!
 कफ़न में' लिपटा अरमान जा रहा था!!
 जिन्हें मिली बे-वफ़ाई महोब्बत में'!!
 वफ़ा की तलाश में' श्मशान जा रहा था!!


कौन कहता HY क़ि चाँद तारे तोड़ लाना ज़रूरी HY…!!
#DIL को छू जाए Pyar ❤️ से दो लफ्ज़, वही काफ़ी HY!!



ना पूछ मेरे सब्र की इंतहा कहाँ तक HY!!
 तू सितम कर ले तेरी हसरत जहाँ तक HY!!
 वफ़ा की उम्मीद जिन्हें होगी उन्हें होगी!!
 हमें' तो देखना HY तू बेवफ़ा कहाँ तक HY!!


देख पगली…
मुझे यूँ  ‎Whats App ‪Instagram  ‪hike और ‪‎Facebook पर मत तलाश किया करो…!!
हम तो हमेशा तुम्हारे #DIL में' On Line रहते HYं!!



आग #DIL में' लगी जब वो खफ़ा हुए!!
 महसूस हुआ तब जब वो जुदा हुए!!
 करके वफ़ा कुछ दे ना सके वो!!
 पर बहुत कुछ दे गए जब वो बेवफ़ा हुए!!


कुछ तो बात होगी उस पगली में'  जो मेरा #DIL  उसपे आ गया था  !!
वरना में' तो इतना सेल्फिश हु  की अपने जीने की भी दुआ नही करता..!!


Heart touching whatsapp status
हमनें अपनी साँसों पर उनका नाम लिख लिया!!
 नहीं जानते थे कि हमनें कुछ गलत किया!!
 वो Pyar ❤️ का वादा करके हमसे मुकर गए!!
 ख़ैर उनकी बेवाफाई से हमनें कुछ तो सबक लिया!!


मैनें तो सिर्फ उसका #DIL चोरी किया था !!
लेकिन,अब तो वो पगली मेरा सरनेम चोरी करने की प्लानिंग में' HY !!




आग #DIL में' लगी जब वो खफ़ा हुए!!
 महसूस हुआ तब जब वो जुदा हुए!!
 करके वफ़ा कुछ दे ना सके वो!!
 पर बहुत कुछ दे गए जब वो बेवफ़ा!!



आज  ‪दरगाह में'  ‪मन्नत  का ‪‎धागा नहीं!!
 ‪अपना #DIL  ‪‎बाँध  के ‪आया हूँ ‪तेरे लिए!!


Breakup status and shayari
मत ज़िकर कीजिये मेरी अदा के बारे में'!!
 मैं बहुत कुछ जानता हूँ वफ़ा के बारे में'!!
 सुना HY वो भी मोहब्बत का शोक़ रखते HYं!!
 जो जानते ही नहीं वफ़ा के बारे में'!!


सुन पगले  ‪‎स्टाईल  तो में'  ‪सिर्फ शोक  के लिए करती हूँ  !!
वरना ‪ज़माने के लिए तो मेरी ‪‎नशीली आँखो  के ‪‎इशारे  ही काफी HY!!



आपकी नशीली यादों में' डूबकर!!
 हमने इश्क की गहराई को समझा!!
 आप तो दे रहे थे धोखा और!!
 हमने जानकर भी कभी आपको बेवफा न समझा!!


तेरे सिवा कौन ‎समा सकता HY ‎मेरे #DIL में' रूह भी!! गिरवी रख दी HY मैंने ‎तेरी चाहत में'!!



क्या बताऊँ मेरा हाल कैसा HY!!
 एक दिन गुज़रता HY एक साल जैसा HY!!
 तड़पता हूँ इस कदर बेवफाई में' उसकी!!
 ये तन बनता जा रहा कंकाल जैसा HY!!


उनकी चाल ही काफी थी इस #DIL के होश उड़ाने के लिए!!
 अब तो हद हो गई जब से वो पाँव में' पायल पहनने लगे !!



मेरी तक़दीर में' जलना HY तो जल जाऊँगा!!
 तेरा वादा तो नहीं हूँ जो बदल जाऊँगा!!
 मुझको समझाओ न मेरी जिंदगी के असूल!!
 एक दिन मैं खुद ही ठोकर खा के संभल जाऊँगा!!


मोहब्बत किससे और कब हो जाये अदांजा नहीं होता !!
ये वो घर HY जिसका दरवाजा नहीं होता!!



चाँद निकलेगा तो दुआ मांगेंगे!!
 अपने हिस्से में' मुकदर का लिखा मांगेंगे!!
 हम तलबगार नहीं दुनिया और दौलत के!!
 हम रब से सिर्फ आपकी वफ़ा मांगेंगे!!


धड़कनों को भी रास्ता दे दीजिये हुजूर !!
आप तो पूरे #DIL पर कब्जा किये बैठे HY!!



हम तो तेरे #DIL की महफ़िल सजाने आए थे!!
 तेरी कसम तुझे अपना बनाने आए थे!!
 किस बात की सजा दी तुने हमको बेवफा!!
 हम तो तेरे दर्द को अपना बनाने आए थे!!


कोई मुक़दमा ही कर दो हमारे सनम पर कम से कम हर!! पेशी पर दीदार तो हो जायेगा!!



लगाया HY जो दाग तूने हमें' बेवफ़ा सनम!!
 हाय मेरी पाक मुहब्बत पर!!
 लगाये बैठे HYं इसे अपने सीने से हम!!
 Pyar ❤️ की निशानी समझ कर!!


मेरी ज़िन्दगी के “तालिबान” हो तुम…!!
बेमक़सद तबाही मचा रखी HY!!



दो #DILों की धड़कनों में' एक साज़ होता HY!!
 सबको अपनी-अपनी मोहब्बत पर नाज़ होता HY!!
 उसमें' से हर एक बेवफा नहीं होता!!
 उसकी bewafai के पीछे भी कोई राज होता HY!!


एक तो सुकुन और एक तुम,कहाँ रहते हो !!
आजकल मिलते ही नही!!



हर धड़कन में' एक राज़ होता HY!!
 बात को बताने का एक अंदाज़ होता HY!!
 जब तक ठोकर न लगे बेवाफ़ाई की!!
 हर किसी को अपने Pyar ❤️ पर नाज़ होता HY!!



मैंने तो देखा था बस एक नजर के खातिर!!
क्या खबर थी की रग रग में' समां जाओगे तुम!!



जनाजा मेरा उठ रहा था!!
 फिर भी तकलीफ थी उसे आने में'!!
 बेवफा घर में' बैठी पूछ रही थी!!
 और कितनी देर HY दफनाने में'!!



रात की गहराई आँखों में' उतर आई!!
कुछ ख्वाब थे और कुछ मेरी तन्हाई!!
ये जो पलकों से बह रहे HYं हल्के हल्के!!
कुछ तो मजबूरी थी कुछ तेरी बेवफाई!!



उसके चेहरे पर इस कदर नूर था!!
 कि उसकी याद में' रोना भी मंज़ूर था!!
 बेवफ़ा भी नहीं कह सकते उसको फराज़!!
 Pyar ❤️ तो हमने किया HY वो तो बेक़सूर था!!


समेट कर ले जाओ..!!
अपने झूठे वादों के अधूरे क़िस्से..!!
अगली मोहब्बत में' तुम्हें फिर..!!
इनकी ज़रूरत पड़ेगी!!



ऐसा नहीं कि आप हमें' याद नहीं आते!!
 माना कि जहाँ के सब रिश्ते निभाये नहीं जाते!!
 पर जो बस जाते HYं #DIL में' वो भुलाए नहीं जाते!!
 बेवफाओं से हर तरह के रिश्ते निभाये नहीं जाते!!


तू तो हँस हँसकर जी रही HY!!
जुदा होकर भी..!!
कैसे जी पाया होगा वो!!
जिसने तेरे सिवा जिन्दगी कभी सोची ही नहीं..!!



वफाओं ​की बातें की हमने जफ़ाओं के सामने​!!
​ ​ ले चले हम चिराग़ हवाओं के सामने​!!
​ ​ उठे HYं जब भी हाथ बदली HYं क़िस्मतें​!!
 ​ मजबूर HY ​खुदा भी दुआओं के सामने​!!


क्या अजीब सी ज़िद HY..!!
हम दोनों की!!
तेरी मर्ज़ी हमसे जुदा होने की..!!
और मेरी तेरे पीछे तबाह होने की..!!



​​ठुकरा के उसने मुझे कहा ​कि मुस्कुराओ!!
 मैं हंस दिया सवाल उसकी ख़ुशी का था!!
 मैंने खोया वो जो मेरा था ​ही नहीं!!
 उसने खोया वो जो सिर्फ उसी का था!!


तेरी दोस्ती ने दिया सकूं इतना!!
की तेरे बाद कोई अच्छा न लगे!!
तुझे करनी HY bewafai तो इस अदा से कर!!
कि तेरे बाद कोई भी बेवफ़ा न लगे!!



#DIL किसी से तब ही लगाना!!
 जब #DILों को पढ़ना सीख लो!!
 वरना हर एक चेहरे की फितरत में'!!
 ईमानदारी नहीं होती!!


कोई हुनर, कोई राज!!
कोई रविश, कोई तो तरीका बताओ!!
#DIL टूटे भी ना, साथ छूटे भी ना!!
कोई रुठे भी ना और जिदंगी गुजर जाए..!!



मत बहा आंसुओं में' जिंदगी को!!
 एक नए जीवन का आगाज़ कऱ!!
 दिखानी HY अगर दुश्मनी की हद तो!!
 ज़िक्र भी मत कर नज़र अंदाज़ कर!!


दुनिया में' किसी से कभी Pyar ❤️ मत करना!!
अपने अनमोल आँसू इस तरह बेकार मत करना!!
कांटे तो फिर भी दामन थाम लेते HYं!!
फूलों पर कभी इस तरह तुम ऐतबार मत करना..!!



वो बात ही कुछ अजीब थी!!
 वो हमसे रूठ गयी!!
 जो #DIL के सबसे करीब थी!!
 उसने तोड़ दिया #DIL हमारा!!
 और लोग कहते HY वो लड़की बहुत सरीफ थी !!



जिंदगी देने वाले मरता छोड़ गये!!
 अपनापन जताने वाले तन्हा छोड़ गये!!
 जब पड़ी जरूरत हमें' अपने हमसफर की!!
 वो जो साथ चलने वाले रास्ता मोड़ गये!!



नहीं करती थी Pyar ❤️ तो!!
 मुझे बताया होता!!
 गौर फरमाइएगा!!
 नहीं करती थी Pyar ❤️ तो!!
 मुझे बताया होता!!
 बुला के पार्क में' यूं धोखे से अपने भाइयो से!!
 तो ना पिटवाया होता!!



वो तो दिवानी थी मुझे तन्हां छोड़ गई!!
 खुद न रुकी तो अपना साया छोड़ गई!!
 दुख न सही गम इस बात का HY!!
 आंखो से करके Wada hy!!



हमें' न मोहब्बत मिली न Pyar ❤️ मिला!!
 हम को जो भी मिला बेवफा यार मिला! !
अपनी तो बन गई तमाशा ज़िन्दगी!!
 हर कोई अपने मकसद का तलबगार मिला!!



इंसान के कंधों पर ईंसान जा रहा था!!
 कफ़न में' लिपटा अरमान जा रहा था!!
 जिन्हें मिली बे-वफ़ाई महोब्बत में'!!
 वफ़ा की तलाश में' श्मशान जा रहा था!!



मैंने Pyar ❤️ किया बड़े होश के साथ!!
मैंने Pyar ❤️ किया बड़े जोश के साथ!!
पर हम अब Pyar ❤️ करेंगे बड़ी सोच के साथ!!
क्योंकि कल उसे देखा मैंने किसी और के साथ!!



ना पूछ मेरे सब्र की इंतहा कहाँ तक HY!!
 तू सितम कर ले,तेरी हसरत जहाँ तक HY!!
 वफ़ा की उम्मीद,जिन्हें होगी उन्हें होगी!!
 हमें' तो देखना HY तू बेवफ़ा कहाँ तक HY!!



कहती HY दुनिया जिसे Pyar ❤️ नशा HY !!
 खताह HY! हमने भी किया HY Pyar ❤️ !!
 इसलिए हमे भी पता HY! मिलती HY थोड़ी खुशियाँ ज्यादा!! गम पर इसमें' ठोकर खाने का भी कुछ अलग ही मज़ा HY!!


आग #DIL में' लगी जब वो खफ़ा हुए//
 महसूस हुआ तब//
 जब वो जुदा हुए//
 करके वफ़ा कुछ दे ना सके वो//
 पर बहुत कुछ दे गए जब वो बेवफ़ा हुए//



उन्होंने जो किया ये शायद उनकी फितरत HY//
अपने लिये तो Pyar ❤️ एक इबादत HY//
न मिले उनसे तो मरकर बता देंग//
कि कितनी मुहब्बत HY इस #DIL में'//



Pyar ❤️ करने का हुनर हमें' आता नहीं//
 इसीलिए हम Pyar ❤️ की बाज़ी हार गए//
 हमारी ज़िन्दगी से उन्हें बहुत Pyar ❤️ था//
 शायद इसीलिए वो हमें' ज़िंदा ही मार गए//



Pyar ❤️ किया था तो Pyar ❤️ का अंजाम कहाँ मालूम था!!
वफ़ा के बदले मिलेगी बेवफाई कहाँ मालूम था!!
 सोचा था तैर के पार कर लेंगे Pyar ❤️ के दरिया को!!
 पर बीच दरिया मिल जायेगा भंवर कहाँ मालूम था!! 




हमनें अपनी साँसों पर उनका नाम लिख लिया??
 नहीं जानते थे कि हमनें कुछ गलत किया??
 वो Pyar ❤️ का वादा करके हमसे मुकर गए??
 ख़ैर उनकी बेवाफाई से हमनें कुछ तो सबक लिया??




अपनी खुशीयां लुटा कर उसपर कुर्बान हो जाऊ??
काश कुछ दिन उसके शहर का मेहमान हो जाऊ??
वो अपना नायाब #DIL मुझको देदे??
और फिर वापस मांगे, मैं मुकर जाऊ और बेईमान हो जाऊ..??



आग #DIL में' लगी जब वो खफ़ा हुए??
 महसूस हुआ तब??
 जब वो जुदा हुए??
 करके वफ़ा कुछ दे ना सके वो??
 पर बहुत कुछ दे गए जब वो बेवफ़ा??


मेरे खवाबो मे आना आपका कसूर था??
आपसे #DIL लगाना हमारा कसूर था??
आप आए थे जिन्दगी मे पल दो पल के लिए??
आपको जिन्दगी समझ लेना हमारा कसूर था..??



मत ज़िकर कीजिये मेरी अदा के बारे में'??
 मैं बहुत कुछ जानता हूँ वफ़ा के बारे में'??
 सुना HY वो भी मोहब्बत का शोक़ रखते HYं??
 जो जानते ही नहीं वफ़ा के बारे में'??


ताज्जुब HY तेरी गहरी मुहब्बत पर??
तू हमारी रूह में', और हम तेरे वहम ओ गुमान में' भी नही??



आपकी नशीली यादों में' डूबकर??
 हमने इश्क की गहराई को समझा??
 आप तो दे रहे थे धोखा और??
 हमने जानकर भी कभी आपको बेवफा न समझा??


समजने समजाने मे ही गुजर गई तू??
ए जिन्दगी तूजे एकबार भी जी न पाए हम??



क्या बताऊँ मेरा हाल कैसा HY??
 एक दिन गुज़रता HY एक साल जैसा HY??
 तड़पता हूँ इस कदर बेवफाई में' उसकी??
 ये तन बनता जा रहा कंकाल जैसा HY??


उसे लगता था कि उसकी चालाकियां हमें' समझ नहीं आतीं
हम बड़ी खामोशी से देखते थे उसे अपनी नजरों से गिरते हुए??



मेरी तक़दीर में' जलना HY तो जल जाऊँगा??
 तेरा वादा तो नहीं हूँ जो बदल जाऊँगा??
 मुझको समझाओ न मेरी जिंदगी के असूल??
 एक दिन मैं खुद ही ठोकर खा के संभल जाऊँगा??



दर्द HY #DIL में' पर इसका एहसास नहीं होता??
रोता HY #DIL जब वो पास नहीं होता??
बर्बाद हो गए हम उसके Pyar ❤️ मे??
और वो कहते HYं इस तरह Pyar ❤️ नहीं होता??



चाँद निकलेगा तो दुआ मांगेंगे??
 अपने हिस्से में' मुकदर का लिखा मांगेंगे??
 हम तलबगार नहीं दुनिया और दौलत के??
 हम रब से सिर्फ आपकी वफ़ा मांगेंगे??


वो बेवफा हमारा इम्तेहा क्या लेगी…??
मिलेगी नज़रो से नज़रे तो अपनी नज़रे ज़ुका लेगी…??
उसे मेरी कबर पर दीया मत जलाने देना…??
वो नादान HY यारो… अपना हाथ जला लेगी??



हम तो तेरे #DIL की महफ़िल सजाने आए थे??
 तेरी कसम तुझे अपना बनाने आए थे??
 किस बात की सजा दी तुने हमको बेवफा??
 हम तो तेरे दर्द को अपना बनाने आए थे??


ऐ सनम कभी Pyar ❤️ मत करना??
हो जाये तो इंकार मत करना??
निभा सको तो निभा देना??
लेकिन किसी की जिंदगी बरबाद मत करना ??



लगाया HY जो दाग तूने हमें' बेवफ़ा सनम??
 हाय मेरी पाक मुहब्बत पर??
 लगाये बैठे HYं इसे अपने सीने से हम??
 Pyar ❤️ की निशानी समझ कर??


आज हम उनको बेवफा बताकर आए HY??
उनके खतो को पानी में' बहाकर आए HY ??
कोई निकाल न ले उन्हें पानी से…??
इस लिए पानी में' भी आग लगा कर आए HY??




दो #DILों की धड़कनों में' एक साज़ होता HY??
 सबको अपनी-अपनी मोहब्बत पर नाज़ होता HY??
 उसमें' से हर एक बेवफा नहीं होता??
 उसकी bewafai के पीछे भी कोई राज होता HY??


किसी को इश्क़ की अच्छाई ने मार डाला??
किसी को इश्क़ की गहराई ने मार डाला??
करके इश्क़ कोई ना बच सका??
जो बच गया उससे तन्हाई ने मार डाला??



हर धड़कन में' एक राज़ होता HY??
 बात को बताने का एक अंदाज़ होता HY??
 जब तक ठोकर न लगे बेवाफ़ाई की??
 हर किसी को अपने Pyar ❤️ पर नाज़ होता HY??


मोहब्बत का नतीजा??
दुनिया में' हमने बुरा देखा??
जिन्हे दावा था वफ़ा का??
उन्हें भी हमने बेवफा देखा??


जनाजा मेरा उठ रहा था??
 फिर भी तकलीफ थी उसे आने में'??
 बेवफा घर में' बैठी पूछ रही थी??
 और कितनी देर HY दफनाने में'??


देख कर मेरा नसीब मेरी तक़दीर रोने लगी??
लहू के अल्फाज़ देख कर तहरीर रोने लगी??
हिज्र में' दीवाने की हालत कुछ ऐसी हुई??
सूरत को देख कर खुद तस्वीर रोने लगी??


टूटे हुए प्याले में' जाम नहीं आता??
इश्क़ में' मरीज को आराम नहीं आता??
ये बेवफा #DIL तोड़ने से पहले ये सोच तो लिया होता??
के टुटा हुआ #DIL किसी के काम नहीं आता??



उसके चेहरे पर इस कदर नूर था??
 कि उसकी याद में' रोना भी मंज़ूर था??
 बेवफ़ा भी नहीं कह सकते उसको फराज़??
 Pyar ❤️ तो हमने किया HY वो तो बेक़सूर था??


तेरे रोने से उन्हें कोई??
फर्क नहीं पड़ता ऐ #DIL??
जिनके चाहने वाले ज्यादा हो??
वो अक्सर बे दर्द हुआ करते HYं??



ऐसा नहीं कि आप हमें' याद नहीं आते!!
 माना कि जहाँ के सब रिश्ते निभाये नहीं जाते!!
 पर जो बस जाते HYं #DIL में' वो भुलाए नहीं जाते!!
 बेवफाओं से हर तरह के रिश्ते निभाये नहीं जाते!!



ऐसा नहीं कि आप हमें' याद नहीं आते!!
 माना कि जहाँ के सब रिश्ते निभाये नहीं जाते!!
 पर जो बस जाते HYं #DIL में' वो भुलाए नहीं जाते!!
 बेवफाओं से हर तरह के रिश्ते निभाये नहीं जाते!!



वफाओं ​की बातें की हमने जफ़ाओं के सामने​!!
​ ​ ले चले हम चिराग़ हवाओं के सामने​!!
​ ​ उठे HYं जब भी हाथ बदली HYं क़िस्मतें​!!
 ​ मजबूर HY ​खुदा भी दुआओं के सामने​!!



नमस्कार दोस्तों,
मुझे आशा है आप को ये शायरी बहुत अच्छी लगी होगी।
ऐसे प्रकार के हजारों शायरियो को यहां एकत्रित किया गया है।
अन्य शायरी पढ़ने के लिए उपर मेनू बॉक्स देखे
bewafa shayari
bewafa shayari dp
bewafa shayari video
bewafa shayari in hindi

तो आशा करता हूँ कि आप को इस पोस्ट में आप की मनपसंद शायरी मिल गयी होगी।
यदि अभी भी आपको आपको और शायरी चाहिए तो जुड़े रहिये हमारे साथ

धन्यवाद
और नया पुराने