New BIRTHDAY SHAYARI 2020 wishes and sms for girlfriend, boyfriend, friends, brother, mother, father, wife


जन्मदिन शायरी


चाँद से प्यारी चांदनी//चांदनी से भी प्यारी रात//
 रात से प्यारी जिंदगी//और जिंदगी से भी प्यारे आप//
❤️❤️HAPPY BIRTHDAY DEAR ❤️❤️



तुम्हारे बर्थडे की मौसम रिपोर्ट कहती है 
कि आज आसमान पर बादल नहीं होंगे// 
हवा में ताज़गी होगी और तुम्हारे 
बर्थडे केक की खुशबू फिजा को महकाएगी//
❤️❤️HAPPY BIRTHDAY DEAR ❤️❤️



मेरे लिए एक फरिश्ता हो तुम//
ऊपरवाले का एक तोहफा तुम//
 जब तुम साथ होती हो तो हर गम दूर रहता है// 
दुआ है इस जन्मदिन पर सारे जहाँ की खुशियां तुम्हारे दामन में भर जाएं// 
❤️❤️HAPPY BIRTHDAY DEAR ❤️❤️



तुम्हारे जैसे दोस्त किसी हीरे की तरह 
किस्मत वालों को ही नसीब होते हैं// 
तुम्हारी -DOSTI पाकर मुझे बहुत ख़ुशी होती है// 
❤️❤️HAPPY BIRTHDAY DEAR ❤️❤️



तेरी जिंदगी में ना रहे कोई गम// 
तू ख़ुश रहे हर पल हर दम// 
तेरे जन्म दिन पर हम मांगते हैं दुआ रब से// 
जन्म दिन की बहुत सारी शुभकामनाएं #DIL से//
❤️❤️HAPPY BIRTHDAY DEAR ❤️❤️



तुम्हारे जैसे सीधे और सच्चे दोस्त बड़ी मुश्किल से मिलते हैं// 
जो मुश्किलों में भी साथ दे// ऐसा विरले ही होता है//
❤️❤️HAPPY BIRTHDAY DEAR ❤️❤️



#DIL को धड़काने से पहले//
 दोस्त को -DOSTI से पहले//
 प्यार को मोहब्बत से पहले// 
ख़ुशी को गम से पहले// 
और आपको सबसे पहले//
 ❤️❤️HAPPY BIRTHDAY DEAR ❤️❤️



तुम्हारा वक़्त भले ही कितना ख़राब क्यों न हो 
मुझे हर वक़्त अपने साथ पाओगे// 
हमारी -DOSTI हमेशा यूं ही बरक़रार रहेगी// 
❤️❤️HAPPY BIRTHDAY DEAR ❤️❤️



हम आपके जन्मदिन पर देते हैं यह दुआ// 
हम और तुम मिलकर न होंगे कभी जुदा// 
जीवन भर साथ देंगे अपना है यह वादा// 
तुझ पर जान भी देंगे अपना है ये इरादा// 
❤️❤️HAPPY BIRTHDAY DEAR ❤️❤️



मेरे पास एक ऐसा खज़ाना है 
जो दुनिया की हर दौलत से बढ़कर है// 
वो तुम हो मेरे दोस्त// 
मैं तह-ए-#DIL से तुम्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देता हूँ//
❤️❤️HAPPY BIRTHDAY DEAR ❤️❤️



सजती रहे प्यार की महफ़िल// 
हर पल सुहानी रहे// 
आप जिंदगी में इतने खुशनसीब रहें कि// 
हर ख़ुशी आपकी दिवानी रहे// 
❤️❤️HAPPY BIRTHDAY DEAR ❤️❤️



एक दोस्त के लिए दूसरे दोस्त की #DIL से यही दुआ है//
 कि दुनिया की हर ख़ुशी तुम्हारे क़दमों में हो और हमारी -DOSTI यूं ही बरक़रार रहे//
❤️❤️HAPPY BIRTHDAY DEAR ❤️❤️



हर लम्हा आपके होठों पे मुस्कान रहे// 
हर गम से आप अनजान रहें// 
जिसके साथ महक उठे आपकी जिंदगी// 
हमेशा आपके पास वो ही इंसान रहे// 
❤️❤️HAPPY BIRTHDAY DEAR ❤️❤️



-DOSTI एक स्पॉन्ज की तरह होती है//
जो सब कुछ खुद में समेट लेती है//
और बाहर कुछ भी नहीं निकलने देती// 
मेरे दोस्त मेरी जिंदगी के सबसे बड़े स्पॉन्ज तुम हो//
❤️❤️HAPPY BIRTHDAY DEAR ❤️❤️



ये दिन ये महीना ये तारीख जब-जब आई// 
हमने कितने प्यार से जन्मदिन की महफ़िल सजाई// 
हर शमां पर नाम लिख दिया -DOSTI का// 
इसकी रोशनी में चाँद जैसी तेरी सूरत समाई// 
❤️❤️HAPPY BIRTHDAY DEAR ❤️❤️



अगर मुमकिन होता तो मैं कैलेंडर में एक दिन तुम्हें समर्पित कर देता 
और सारी दुनिया इसे सेलिब्रेट करती// 
शायद अब तुम्हें एहसास हो गया होगा कि मैं तुम्हारा कितना अच्छा दोस्त हूँ! 
❤️❤️HAPPY BIRTHDAY DEAR ❤️❤️



एक दुआ मांगते हैं हम अपने भगवान से// 
चाहते हैं आपकी ख़ुशी पूरे ईमान से// 
सब हसरते पूरी हो आपकी// 
और आप मुस्कुराएँ #DILो जान से// 
❤️❤️HAPPY BIRTHDAY DEAR ❤️❤️



दोस्त ठीक वैसा ही एहसास कराते हैं//
जैसा कि सर्दियों में सूरज की किरणें और गर्मियों में आइसक्रीम कराती है// मेरी जिंदगी में तुम्हारी मौजूदगी भी कुछ ऐसा ही रंग लाती है// 
❤️❤️HAPPY BIRTHDAY DEAR ❤️❤️



जरूर तुमको किसी ने #DIL से पुकारा होगा// 
एक बार तो चाँद ने भी तुमको निहारा होगा// 
मायूस हुए होंगे सितारे भी उस दिन// 
जब खुदा ने तुम्हें जमीं पर उतारा होगा// 
❤️❤️HAPPY BIRTHDAY DEAR ❤️❤️



जन्म जन्म से जन्म दिन मैंने मनाया है// 
ऐसा लगता है यह दिन पहले भी कभी आया है// 
शान से ये जान दूँ नाम तेरे अपनी उम्र कर दूँ// 
तेरा आशिक तेरे लिए जान-ओ-#DIL का तोहफा लाया है!
❤️❤️HAPPY BIRTHDAY DEAR ❤️❤️




ना गिला करता हूँ// ना शिकवा करता हूँ// 
तुम सलामत रहो बस यही दुआ करता हूँ// 
❤️❤️HAPPY BIRTHDAY DEAR ❤️❤️




तुम जिओ हजारों साल यही दुआ है हमारी// 
तुम हमेशा हंसते रहना यही ख्वाहिश है हमारी// 
जन्म दिन पर मिले तुम्हें लाखों खुशियाँ// 
कोई चाहत तेरी न रहे आपकी अधूरी//
❤️❤️HAPPY BIRTHDAY DEAR ❤️❤️




गुलाब को गुलशन मुबारक// 
शायर को शायरी मुबारक// 
चाँद को चांदनी मुबारक// 
आशिक को उसकी महबूब मुबारक// 
❤️❤️HAPPY BIRTHDAY DEAR ❤️❤️




बहुत बहुत मुबारक हो ये समां// 
बहुत ही नायाब लग रहा आज जहाँ// 
आपसे दूर हूँ स्वीकार कीजिए ये संदेश// 
आपके जन्मदिन से सजा है आज सारा जहाँ// 
❤️❤️HAPPY BIRTHDAY DEAR ❤️❤️




तमन्नाओ से भरी हो जिंदगी// 
ख्वाहिशों से भरा हो हर पल// 
दामन भी छोटा लगने लगे// 
इतनी खुशियाँ दे आपको आने वाला कल// 
❤️❤️HAPPY BIRTHDAY DEAR ❤️❤️




यही दुआ करता हूँ खुदा से// 
आपकी जिन्दगी में कोई गम न हो// 
जन्मदिन पर आपको मिलें हजारों खुशियाँ// 
चाहे उनमें शामिल हम न हो// 
❤️❤️HAPPY BIRTHDAY DEAR ❤️❤️




तुम्हारी इस अदा का जवाब क्या दूँ// 
अपने प्यारे से दोस्त को उपहार क्या दूँ// 
कोई अच्छा सा फूल होता// तो माली से मंगवाता// 
जो खुद गुलाब है// उसको क्या गुलाब दूँ// 
❤️❤️HAPPY BIRTHDAY DEAR ❤️❤️




जन्मदिन है आपका सोचता हूँ उपहार क्या दूँ// 
सोचता हूँ इस वर्ष नया खिताब क्या दूँ// 
गुलाब से बढ़कर कोई फूल होता तो देता जरूर// 
मगर जो गुलाब है उसे गुलाब भी क्या दूँ//
❤️❤️HAPPY BIRTHDAY DEAR ❤️❤️




आज तेरी उम्र मैं लिख दूँ चाँद सितारों से// 
तेरा जन्मदिन मैं मनाऊं फूलों से बहारों से// 
हर एक खूबसूरती दुनिया से मैं ले आऊं// 
सजाऊं यह महफ़िल मैं हर हसीन नजारों से// 
❤️❤️HAPPY BIRTHDAY DEAR ❤️❤️




दुआ करते हैं हम सर झुका के// 
आप अपनी मंजिल को पायें// 
अगर आपकी राहों में कभी अँधेरा आये// 
तो रोशनी के लिए खुदा हमें जलाये// 
❤️❤️HAPPY BIRTHDAY DEAR ❤️❤️




छोटा होकर बर्थडे मनाया तो याद नहीं था// 
जवानी में बर्थडे मनाया तो कोई पास नहीं था// 
आज आपका बर्थडे आया तो मुझे बुलाने की आस नहीं थी// फिर भी आपने बुलाया है// हमें खुशनसीब बनाया है//
❤️❤️HAPPY BIRTHDAY DEAR ❤️❤️





फूल खिलते रहें जिंदगी की राह में// 
हंसी चमकती रहे आपकी निगाह में// 
कदम कदम पर मिले ख़ुशी की बहार आपको// 
#DIL देता है यही दुआ बार-बार आपको// 
❤️❤️HAPPY BIRTHDAY DEAR ❤️❤️




साल बाद ये दिन आया है// 
अपने संग खुशियों की बहार लाया है// 
हक़ीकत में तो आप से ना मिल पायेंगे// 
लेकिन सपनों में ही सही विश करने जरूर आयेंगे//
❤️❤️HAPPY BIRTHDAY DEAR ❤️❤️





हर दिन से प्यारा लगता है हमें ये ख़ास दिन// 
हम जिसे बिताना नहीं चाहते आपके बिन// 
वैसे तो ये #DIL सदा देता है दुआ आपको// 
❤️❤️HAPPY BIRTHDAY DEAR ❤️❤️




जिस दिन आप ज़मी पर आये//
 ये आसमां भी खूब रोया था// 
आखिर उसके आंसू थमें भी कैसे// 
उसने अपना सबसे प्यारा तारा जो खोया था//
❤️❤️HAPPY BIRTHDAY DEAR ❤️❤️




तेरे जन्म दिन पर तुझे क्या पेश करूँ// 
ताजमहल दूँ तुझे या चंद्रमा पेश करूं// 
और तो कुछ नहीं मेरे पास// अए सनम// 
सोचता हूँ तुझे अपनी वफा ही पेश करूं// 
❤️❤️HAPPY BIRTHDAY DEAR ❤️❤️




तमनाओं से भरी हो जिंदगी// 
ख्वाहिशों से भरा हो हर पल// 
दामन भी छोटा लगने लगे// 
इतनी खुशियाँ दे आपको आने वाला कल// 
❤️❤️HAPPY BIRTHDAY DEAR ❤️❤️



👇BIRTHDAY SHAYARI👇
जन्मदिन शायरी

तोहफ़ा-ए-#DIL दे दूँ या चाँद तारे// 
जन्म दिन पे तुझे क्या दूँ ये पूछते हैं मुझसे सारे// 
जिंदगी तेरे नाम कर दूँ तो भी कम है// 
दामन मैं भर दूँ हर पल ख़ुशी के तुम्हारे// 
❤️❤️HAPPY BIRTHDAY DEAR ❤️❤️



मैं हर बार तुम्हारे लिए तोहफा लाना भूल जाता हूँ//
लेकिन मैं जानता हूँ कि तुम मेरे शुक्रगुजार रहते हो क्योंकि केक काटते वक़्त मैं हर बार तुम्हारे साथ होता हूँ// 
❤️❤️HAPPY BIRTHDAY DEAR ❤️❤️




हो पूरी #DIL की हर ख़्वाहिश आपकी// 
और मिले खुशियों का जहाँ आपको// 
जब कभी आप मांगे आसमान का एक तारा// 
तो भगवान दे दे सारा आसमां आपको// 
❤️❤️HAPPY BIRTHDAY DEAR ❤️❤️




अपने इस जन्मदिन पर तुम मुझसे कौन सा उपहार चाहते हो// एक बढ़िया शराब की बोतल// एक ब्रांडेड ड्रेस या चॉकलेट// मैं चाहता हूँ कि तुम अंतिम विकल्प चुनो क्योंकि मुझे नहीं लगता कि इसके अलावा कोई और चीज़ मैं तुम्हें दे सकता हूँ// हा... हा... हा...//
❤️❤️HAPPY BIRTHDAY DEAR ❤️❤️




आपके जन्मदिन पर हम ये कामना करते हैं// कि आप रहें सदा-दोस्तों की महफ़िल में अपनों के #DIL में// माता-पिता की दुआओं में// और ईश्वर की छाया में// जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं!
❤️❤️HAPPY BIRTHDAY DEAR ❤️❤️


नमस्कार दोस्तों,
मुझे आशा है आप को ये शायरी बहुत अच्छी लगी होगी।
ऐसे प्रकार के हजारों शायरियो को यहां एकत्रित किया गया है।
अन्य शायरी पढ़ने के लिए उपर मेनू बॉक्स देखे
Friend birthday shayari
Birthday party wishes
Birthday SMS, janamdin shayeri, new girlfrnd birthday shayari SMS

और नया पुराने