100+Love #Romantic #shayari and wishes collection for couples and #lovers, two and four line shayri for WhatsApp status badnamlekhnishayriworld. रोमांटिक शायरी संग्रह विषेश बदनामलेखनीशायरी

नमस्कार दोस्तों,
आज हम इस पोस्ट के माध्यम से आपके लिए लेकर आए है बेहतरीन प्यार भारी रोमांटिक शायरी का संग्रह.......



फ़ोन. Hy. मेरा. Galaxy //
तुम. तो. हो. ही. S_exy //


🆕👇🆕👇
क्यों. तू. अच्छा. लगता. Hy,. वक़्त. मिला. तो. सोचेंगे //
तुझ. में. क्या. क्या. देखा. Hy,. वक़्त. मिला. तो. सोचेंगे //
सारा. शहर. शहंशाही. का. दावेदार. तो. Hy. लेकिन //
क्यों. तू. हमारा. अपना. Hy,. वक़्त. मिला. तो. सोचेंगे //


🆕👇🆕👇
हुस्न //ए //बेनजीर. के. तलबगार. हुए. बैठे. Hyं //
उनकी. एक. झलक. को. बेकरार. हुए. बैठे. Hyं //
उनके. नाजुक. हाथों. से. सजा. पाने. को //
कितनी. सदियों. से. गुनाहगार. हुए. बैठे. Hyं //


🆕👇🆕👇
फ़िज़ूल. ही. तुम. कड़वाहट. की. बात. करते. हो //
मुझे. तो. तुम्हारी. गाली. भी. गुलाबजामुन. सी. लगती. Hy.  //


🆕👇🆕👇
ज़िक्र. उस. परी //वश. का. और. फिर. बयाँ. अपना //
बन. गया. रक़ीब. आख़िर. था. जो. राज़ //दाँ. अपना //


🆕👇🆕👇
निगाहों. के. तक़ाज़े. . चैन. से. मरने. नहीं. देते //
यहाँ. मंज़र. ही. ऐसे. Hyं. कि. DiL. भरने. नहीं. देते //

🆕👇🆕👇
क़लम. मैं. तो. उठा. के. जाने. कब. का. रख. चुका. होता //
मगर. तुम. हो. कि. क़िस्सा. मुख़्तसर. करने. नहीं. देते.  //


🆕👇🆕👇
अब. आ. गए. Hyं. आप. तो. आता. नहीं. Hy. याद //
वर्ना. कुछ. हम. को. आप. से. कहना. ज़रूर. था //


🆕👇🆕👇
Hy. तो. तू. थोड़ी. पागल. पागल. सी //
पर. जैसी. भी. Hy. तो. मेरी. जिंदगी.  //


🆕👇🆕👇
खुशबू. की. तरह. आसपास. बिखर. जायेंगे //
सुकून. बनकर. DiL. में. उतर. जायेंगे //
महसूस. करने. की. कोशिश. कीजिये //
दूर. होकर. भी. आपके. पास. नजर. आएंगे //


🆕👇🆕👇
तुझे_कोई_और_भी_चाहे_इस_बात_से_DiL_थोड़ा_जलता_Hy,
पर_फखर_Hy_मुझे_इस_बात_पर_कि_हर_कोई_मेरी_पसंद_पे_ही_मरता_Hy//


🆕👇🆕👇
हर_मुश्किल_में_साथ_दूँगा_तुम्हारा,
जब_होगी_जरुरत_हाथ_थाम_लूँगा_तुम्हारा_ //


🆕👇🆕👇
सपनों_की_दुनिया_में_हम_खोते_चले_गए,_
मदहोश_न_थे_पर_मदहोश_होते_चले_गए,_
ना_जाने_क्या_बात_थी_उस_चेहरे_में,_
ना_चाहते_हुए_भी_उसके_होते_चले_गए//


🆕👇🆕👇
मुझसे_नफरत_ही_करनी_Hy_तो_इरादे_मजबूत_रखना/
जरा_से_भी_चूक_हुई_तो_मोहब्बत_हो_जायेगी//

🆕👇🆕👇
मेरी_यादो_मे_तुम_हो_या_मुझ_मे_ही_तुम_हो
मेरे_खयालो_मे_तुम_हो_या_मेरा_खयाल_ही_तुम_हो
DiL_मेरा_धडक_के_पूछे_बार_बार_एक_ही_बात
मेरी_जान_मे_तुम_हो_या_मेरी_जान_ही_तुम_हो //!


🆕👇🆕👇
मोहब्बत_की_शमा_जला_कर_तो_देखो,_
जरा_DiL_की_दुनियाँ_सजा_कर_तो_देखो,_
तुम्हें_हो_ना_जाऐ_मोहब्बत_तो_कहना,_
जरा_हमसे_नजरें_मिलाकर_तो_देखो//


🆕👇🆕👇
अब_तक_ख़बर_न_थी_कि_मोहब्बत_गुनाह_Hy/
अब_जान_कर_गुनाह_किए_जा_रहा_हूँ_मैं//


🆕👇🆕👇
कई_चेहरे_लेकर_लोग_यहाँ_जिया_करते_Hyं
_हम_तो_बस_एक_ही_चेहरे_से_प्यार_करते_Hyं_
ना_छुपाया_करो_तुम_इस_चेहरे_को
क्योंकि_हम_इसे_देख_के_ही_जिया_करते_Hyं


🆕👇🆕👇
तेरी_आँखों_के_जादू_से_
तू_ख़ुद_नहीं_Hy_वाकिफ़..._
_ये_उसे_भी_जीना_सिखा_देती_Hyं_
जिसे_मरने_का_शौक़_हो_//


🆕👇🆕👇
नींद_से_क्या_शिकवा_जो_आती_नहीं_रात_भर,
कसूर_तो_उस_चेहरे_का_Hy_जो_सोने_नही_देता//_


🆕👇🆕👇
तुम्हारी  #प्यारी  #सी  #नज़र  #अगर  #इधर  #नहीं  #होती
नशे  #में  #चूर  #फ़िज़ा  #इस  #कदर  #नहीं  #होती
तुम्हारे  #आने  #तलक  #हम  #को  #होश  #रहता  #Hy
फिर  #उसके  #बाद  #हमें  #कुछ  #ख़बर  #नहीं  #होती..


🆕👇🆕👇
तुम  #मुझे  #कभी  #DiL  #से  #कभी  #आँखों  #से  #पुकारो,  #
ये  #होठों  #के  #तकल्लुफ  #तो  #ज़माने  #के  #लिए  #होते  #Hyं//


🆕👇🆕👇
उसे  #मैं  #ढाँप  #लेना  #चाहता  #हूँ  #अपनी  #पलकों  #में/
इलाही  #उस  #के  #आने  #तक  #मेरी  #आँखों  #में  #दम  #रखना//


🆕👇🆕👇
तेरी  #चुप्पी  #का  #सबब  #हम  #जानते  #Hy
  #लरज़ते  #होंठों  #की  #शिकायत  #हम  #जानते  #Hy  #
मेरी  #हिचकी  #भी  #दे  #रही  #Hy  #गवाही  #मुहब्बत  #की
तेरे  #पलकों  #की  #हरकत  #भी  #हम  #जानते  #Hy


🆕👇🆕👇
नया  #ये  #दौर  #Hy  #लेकिन,  #वही  #किस्से  #पुरानें  #Hyं,  #
मुहब्बत  #के  #जमाने  #थे,  #मुहब्बत  #के  #जमानें  #Hyं,  #
मेरे  #गीतों  #में  #जो  #तुमने,  #सुने  #यादों  #के  #किस्से  #Hy,  #
मुहब्बत  #के  #तरानें  #तो,  #अभी  #तुमको  #सुनाने  #Hyं//


🆕👇🆕👇
याद  #रखना  #ही  #मोहब्बत  #में  #नहीं  #Hy  #सब  #कुछ,
भूल  #जाना  #भी  #बड़ी  #बात  #हुआ  #करती  #Hy//


🆕👇🆕👇
रब  #से  #आपकी  #खुशीयां  #मांगते  #Hy
दुआओं  #में  #आपकी  #हंसी  #मांगते  #Hy
सोचते  #Hy  #आपसे  #क्या  #मांगे
चलो  #आपसे  #उम्र  #भर  #की  #मोहब्बत  #मांगते  #Hy//


🆕👇🆕👇
खुशबू  #की  #तरह  #मेरी  #हर  #साँस  #में,  #
प्यार  #अपना  #बसाने  #का  #वादा  #करो,  #
रंग  #जितने  #तुम्हारी  #मोहब्बत  #के  #Hyं,  #
मेरे  #DiL  #में  #सजाने  #का  #वादा  #करो//


🆕👇🆕👇
ये  #याद  #Hy  #तुम्हारी  #या  #यादों  #में  #तुम  #हो,
ये  #ख्वाब  #Hyं  #तुम्हारे  #या  #ख्वाबों  #में  #तुम  #हो,
हम  #नहीं  #जानते  #हमें  #बस  #इतना  #बता  #दो,
हम  #जान  #Hyं  #तुम्हारी  #या  #हमारी  #जान  #तुम  #हो//


🆕👇🆕👇
आपने  #नज़र  #से  #नज़र  #कब  #मिला  #दी
हमारी  #ज़िन्दगी  #झूमकर  #मुस्कुरा  #दी
जुबां  #से  #तो  #हम  #कुछ  #भी  #न  #कह  #सके
पर  #निगाहों  #ने  #DiL  #की  #कहानी  #सुना  #दी


🆕👇🆕👇
लाखों  #में  #इंतिख़ाब  #के  #क़ाबिल  #बना  #दिया,  #
जिस  #DiL  #को  #तुमने  #देख  #लिया  #DiL  #बना  #दिया,  #
पहले  #कहाँ  #ये  #नाज़  #थे,  #ये  #इश्वा //ओ //अदा,  #
DiL  #को  #दुआएँ  #दो  #तुम्हें  #क़ातिल  #बना  #दिया//


🆕👇🆕👇
आँखों  #की  #गहराई  #को  #समझ  #नहीं  #सकते/
होंठों  #से  #हम  #कुछ  #कह  #नहीं  #सकते/
कैसे  #बयाँ  #करें  #हम  #यह  #हाल //ए //DiL  #आपको/
कि  #तुम्हीं  #हो  #जिसके  #बगैर  #हम  #रह  #नहीं  #सकते//


🆕👇🆕👇
ख्वाब  #तो  #वो  #Hy  #जिसका  #हकीकत  #मे  #भी  #दीदार  #हो
कोई  #मिले  #तो  #इस  #कदर  #मिले
जिसे  #मुझ  #से  #ही  #नही  #मेरी  #रूह  #से  #भी  #प्यार  #हो… //


🆕👇🆕👇
एक  #पल  #के  #लिए  #जब  #तू  #पास  #आता  #Hy,  #
मेरा  #हर  #लम्हा  #ख़ास  #बन  #जाता  #Hy,  #
सँवरने  #सी  #लगती  #Hy  #ये  #ज़िन्दगी  #अपनी,  #
जब  #भी  #तू  #मेरी  #बाहों  #में  #मुस्कुराता  #Hy//


🆕👇🆕👇
बेताब  #तमन्नाओ  #की  #कसक  #रहने  #दो,
मंजिल  #को  #पाने  #की  #कसक  #रहने  #दो..
आप  #चाहे  #रहो  #नज़रों  #से  #दूर,
पर  #मेरी  #आँखों  #में  #अपनी  #एक  #झलक  #रहने  #दो..  #...


🆕👇🆕👇
मेरी  #चाहतें  #तुमसे  #अलग  #कब  #Hyं,  #
DiL  #की  #बातें  #तुमसे  #छुपी  #कब  #Hyं  #//  #
तुम  #साथ  #रहो  #DiL  #में  #धड़कन  #की  #जगह,  #
फिर  #ज़िन्दगी  #को  #साँसों  #की  #ज़रुरत  #कब  #Hy  #//


🆕👇🆕👇
प्यार  #का  #रंग  #होली  #से  #भी  #गहरा  #होता  #Hy
दो  #प्यार  #करने  #वालों  #का  #जोड़ा  #सबसे  #न्यारा  #होता  #Hy
जो  #प्यार  #का  #धागा  #एक  #बार  #टूट  #जाए
तो  #उनका  #दुबारा  #जुड़ना  #नामुमकिन  #होता  #Hy


🆕👇🆕👇
DiL‬  #होना  #चाहिए  #जिगर  #होना  #चाहिए
आशिकी  #के  #लिए  #हुनर  #होना  #चाहिए
नजर  #से  #नजर  #मिलने  #पर  #‪‎इश्क‬  #नहीं  #होता‪
नजर‬  #के  #उस  #पार  #भी  #एक  #असर  #होना  #चाहिए//


🆕👇🆕👇
तुम्हारी  #प्यार  #भरी  #निगाहों  #को  #देखकर  #
हमें  #कुछ  #ऐसा  #गुमान  #होता  #Hy,  #
देखो  #ना  #मुझे  #इस  #कदर  #मदहोश  #नज़रों  #से  #
कि  #DiL  #बेईमान  #होता  #Hy//


🆕👇🆕👇
मेरे  #इश्क़  #की  #इंतेहा  #तुम  #ना  #देखो
मेरी  #सादगी  #देखो,  #क्या  #चाहता  #हूँ
यह  #जन्नत  #मुबारक  #रहे  #ज़ाहीदों  #को
के  #मैं  #बस  #तेरा  #सामना  #चाहता  #हूँ.


🆕👇🆕👇
लगता  #Hy  #तुम्हें  #नज़र  #में  #बसा  #लूँ
  #औरों  #की  #नजरों  #से  #तुम्हें  #बचा  #लूँ
कहीं  #चूरा  #ना  #ले  #तुम्हें  #मुझसे  #कोई
आ  #तुझे  #मैं  #अपनी  #धड़कन  #में  #छुपा  #लूँ..


🆕👇🆕👇
अपने  #DiL  #की  #जमाने  #को  #बता  #देते  #Hyं,  #
हर  #एक  #राज  #से  #परदे  #को  #उठा  #देते  #Hyं,  #
आप  #हमें  #चाहें  #न  #चाहें  #गिला  #नहीं  #इसका,  #
जिसे  #चाह  #लें  #हम  #उसपे  #जान  #लुटा  #देते  #Hyं//


🆕👇🆕👇
आँखो  #के  #रास्ते  #से  #DiL  #में  #उतर  #गये  #हो,
खुशबु  #की  #तरह  #आँगन //आँगन  #बिखर  #गए  #हो,
तेरा  #जिस्म  #जब  #से  #नजरो  #ने  #छू  #लिया  #Hy,
तुम  #भी  #निखर  #गये  #हो,  #हम  #भी  #निखर  #गए  #Hyं//  #  #...

  #
🆕👇🆕👇
अंदाज //ऐ //प्यार  #तुम्हारी  #एक  #अदा  #Hy..
दूर  #हो  #हमसे  #तुम्हारी  #खता  #Hy..
DiL  #में  #बसी  #Hy  #एक  #प्यारी  #सी  #तस्वीर  #तुम्हारी..
जिस  #के  #नीचे  #‘आई  #मिस  #यू’  #लिखा  #Hy..


🆕👇🆕👇
संगमरमर  #के  #महल  #में  #तेरी  #तस्वीर  #सजाऊंगा,  #
अपने  #इस  #DiL  #में  #तेरे  #ही  #ख्वाब  #जगाऊंगा,  #
यूँ  #एक  #बार  #आजमा  #के  #देख  #तेरे  #DiL  #में  #बस  #जाऊंगा,  #
मैं  #तो  #प्यार  #का  #हूँ  #प्यासा  #तेरे  #आगोश  #में  #मर  #जाऊॅंगा//


🆕👇🆕👇
इश्क़  #कहता  #Hy  #इश्क़बाज़ी  #कर,
अकल  #कहती  #Hy  #ख़ुदा  #राज़ी  #कर,
इश्क़  #करता  #Hy  #बात  #क़ायदे  #की,
अकल  #करती  #Hy  #बात  #फायदे  #की…


🆕👇🆕👇
काश  #कैद  #कर  #ले  #वो  #पागल  #मुझे  #अपनी  #डायरी  #में  #
जिसका  #नाम  #छुपा  #रहता  #Hy  #मेरी  #हर  #एक  #स्टेट्स  #में..


🆕👇🆕👇
DiL  #के  #सागर  #में  #लहरें  #उठाया  #ना  #करो,  #
ख्वाब  #बनकर  #नींद  #चुराया  #ना  #करो,  #
बहुत  #चोट  #लगती  #Hy  #मेरे  #DiL  #को,  #
तुम  #ख्वाबो  #में  #आ  #कर  #यूँ  #तड़पाया  #ना  #करो...//


🆕👇🆕👇
DiL  #की  #आवाज़  #को  #इज़हार  #कहते  #Hy,
झुकी  #निगाह  #को  #इकरार  #कहते  #Hy,
सिर्फ़  #पाने  #का  #नाम  #इश्क़  #नही,
कुछ  #खोने  #को  #भी  #प्यार  #कहते  #Hyं…


🆕👇🆕👇
ना  #pimple  #वाली  #के  #लिये  #ना  #dimple  #वाली  #के  #लिये  #
ये  #photo  #Hy  #सिर्फ  #अपनी  #simple  #वाली  #के  #लिये//


🆕👇🆕👇
मेरी  #हर  #नज़र  #में  #बसी  #Hy  #तू,  #
मेरी  #हर  #क़लम  #पे  #लिखी  #Hy  #तू,  #
तुझे  #सोच  #लूँ  #तो  #ग़ज़ल  #मेरी,  #
न  #लिख  #सकूँ  #तो  #वो  #ख्याल  #Hy  #तू  #//


🆕👇🆕👇
आँखो  #की  #गहराई  #को  #समज़  #नही  #सकते,
होंटो  #से  #कुछ  #कह  #नही  #सकते.
कैसे  #बया  #करे  #हम  #आपको  #यह  #DiL  #का  #हाल  #की,
तुम्ही  #हो  #जिसके  #बागेर  #हम  #रह  #नही  #सकते.


🆕👇🆕👇
मुहब्बत   में   झुकना   कोई   अजीब   बात   नहीं/   
चमकता   सूरज   भी   तो   ढल   जाता   Hy   चाँद   के   लिए//


🆕👇🆕👇
मेरी   आँखों   में   झाँकने   से   पहले   
जरा   सोच   लीजिये   ऐ   हुजूर...   
   

🆕👇🆕👇
नज़रे   मिले   तो   प्यार   हो   जाता   Hy,
पलके   उठे   तो   इज़हार   हो   जाता   Hy,
ना   जाने   क्या   कशिश   Hy   चाहत   मैं,
के   कोई   अंजान   भी   हमारी   ज़िंदगी   का   हक़दार   हो   जाता   Hy.


🆕👇🆕👇
जो   हमने   पलके   झुका   ली   तो   
कयामत   होगी...//   
और   हमने   नजरें   मिला   ली   तो   
मुहब्बत   होगी...//


🆕👇🆕👇
तू   मिले   या   ना   मिले   ये   तो   और   बात   Hy   
मैं   कोशिश   भी   ना   करूँ   ये   तो   गलत   बात   Hy॥   


🆕👇🆕👇
वो   मिसाल   हम   इश्क़   मे   बनाएँगें/
की   आँखे   जब   तुम   बंद   करोगें   तो   बस   हम   आएँगें/
इतना   प्यार   हम   भर   देंगे   आपके   DiL   मे   की/
बस   सब   से   पहले   हम   ही   याद   आएँगें!


🆕👇🆕👇
मैं   देखूँ   तो   सही   यह   दुनिया   तुझे   कैसे   सताती   Hy,   
कोई   दिन   के   लिए   तुम   अपनी   निगहबानी   मुझे   दे   दो//


🆕👇🆕👇
ना   हीरों   की   तमन्ना   Hy   और   ना   परियों   पे   मरता   हूँ..   
वो   एक   “भोली”   सी   लडकी   हे   जिसे   मैं   मोहब्बत   करता   हूँ    //


🆕👇🆕👇
एक   आस,   एक   एहसास,   मेरी   सोच   और   बस   तुम,
एक   सवाल,   एक   मजाल,   तुम्हारा   ख़याल   ओर   बस   तुम   .


🆕👇🆕👇
मेरे   DiL   की   हर   धड़कन   तुम्हारे   लिए   Hy,   
मेरी   हर   दुआ   तुम्हारी   मुस्कराहट   के   लिए   Hy   //   
तुम्हारी   हर   अदा   मेरे   DiL   को   चुराने   के   लिए   Hy,   
अब   तो   मेरी   जिंदगी   तुम्हारे   इंतज़ार   के   लिए   Hy   //

Post a Comment

और नया पुराने