TWO-LINE-heart touching most favourite tiktok #trending shayari for WhatsApp status दो लाइन शायरी कलेक्शन दिल को छू जाने वाली शायरी, दर्द भरी शायरी, इश्क़ शायरी, बदनामलेखनीशायरी

नमस्कार दोस्तों, 
आज इस पोस्ट के माध्यम से हम आपके लिए लेकर आए है, दो लाइन वाली बहुत ही शानदार शायरी जिसको पढ़ के से आप बेहद आनंद महसूस करेंगे।
👇👇👇👇👇👇👇👇👇

बरसों से कायम HY _ISHQ अपने उसूलों पर//
ये कल भी तकलीफ देता था ये आज भी तकलीफ देता HY//
©️बदनाम_लेखनी


उन्होंने वक़्त समझकर गुज़ार दिया हमको..//
और हम.. उनको ज़िन्दगी समझकर आज भी जी रहे HYं..//
©️बदनाम_लेखनी


प्यार हमेशा से ही खूबसूरत रहा HY //
 दाग तो उसमें ख्वाइशें लगाती HYं//
 ©️बदनाम_लेखनी


झुका ली उन्होंने नज़रे जब मेरा नाम आया ‪//
इश्क़ मेरा नाकाम ही सही पर कही तो काम आया//
©️बदनाम_लेखनी


सुना HY तुम्हारी एक निगाह से कत्ल होते HYं लोग..//
एक नज़र हमको भी देख लो.. ज़िन्दगी अच्छी नहीं लगती..//
©️बदनाम_लेखनी


प्यार की भाषा उस शख्स को कैसे समझाऊँ//
नफरत की आग लगी HY उसके सीने में‌//
 इन आँसूओ से कैसे बुझाऊँ//
©️बदनाम_लेखनी


बंद कर दिए HYं हमने तो दरवाजे इश्क के//
पर कमबख़्त तेरी यादें तो दरारों से ही चली आई..//
©️बदनाम_लेखनी


WO❤️ इतना रोई मेरी मौत पर मुझे जगाने के लिए..//
मैं मरता ही क्यूँ अगर WO❤️ थोडा रो देती मुझे पाने के लिए..//
©️बदनाम_लेखनी

एक बार कह कर तो देखा होता कि तुम किसी और के भी हो//
भगवान् की कसम तेरी परछाई से भी दूर रहते//
©️बदनाम_लेखनी


मोहब्बत‬ नही थी तो एक बार समझाया‬ तो होता…//
बेचारा‬ #DIL तुम्हारी ‪#‎ख़ामोशी‬ को ‪इश्क़‬ समझ बैठा..//
©️बदनाम_लेखनी


बड रहा HY -DARD गम उस को भूला देने के बाद//
याद उसकी ओर आई खत जला देने के बाद!
©️बदनाम_लेखनी


बड़ी बरकत HY तेरे इश्क़ में जब से हुआ HY //
और कोई दूसरा -DARD ही नहीं होता //
©️बदनाम_लेखनी


खतम हो गई कहानी// बस कुछ अलफाज बाकी HYं//
एक अधूरे इश्क की एक मुकम्मल सी याद बाकी HY।
©️बदनाम_लेखनी


निगाहों से भी चोट लगती HY.. जनाब..//
जब कोई देख कर भी अन्देखा कर देता HY..//
©️बदनाम_लेखनी


कभी कभी #DIL चाहता HY // 
कि #DIL अब कुछ भी ना चाहे //
©️बदनाम_लेखनी


इश्क में// मैं खुद को बेकसूर कहती थी पहले//
भूल जाती हूँ कि इस #DIL की भी तो शरारत थी कुछ//
©️बदनाम_लेखनी


WO❤️ दुआएं काश मैने दीवारों से मांगी होती//
ऐ खुदा.. सुना HY कि उनके तो कान होते HY//
©️बदनाम_लेखनी


दिन छोटे और रातें लम्बी हो गई HY //
 मौसम ने यादों का वक़्त बड़ा दिया HY।
 ©️बदनाम_लेखनी


जाने कब उतरेगा क़र्ज़ उसकी मोहब्बत का .//
हर रोज आँसुओं से इश्क की किस्त भरते HYँ//
©️बदनाम_लेखनी


इश्क HY या इबादत.. अब कुछ समझ नहीं आता//
एक खुबसूरत ख्याल हो तुम जो #DIL से नहीं जाता//
©️बदनाम_लेखनी


महफूज़ HYं तेरे प्यार के नगमे इस #DIL में //
 जब मन करे तो दरवाज़ा खटखटा देना//
©️बदनाम_लेखनी


WO❤️ कहते HY भूल जाओ पुरानी बातों को//
कोई उसे समझाये कि _ISHQ कभी पुराना नहीं होता..//
©️बदनाम_लेखनी


कहीं फिसल न जाऊं तेरे ख्यालों में चलते चलते//
अपनी यादों को रोको मेरे शहर में बारिश हो रही HY //
©️बदनाम_लेखनी

तुझको मेरी न मुझको तेरी//खबर आएगी…//
ये ज़िन्दगी अब यूँही// दबे पाँव गुज़र जाएगी….//
©️बदनाम_लेखनी


इश्क़ HY तो शक कैसा//
अगर नहीं HY तो फिर हक कैसा..//
©️बदनाम_लेखनी


फ़िक्र तो तेरी आज भी HY..//
बस .. जिक्र का हक नही रहा//
©️बदनाम_लेखनी

हमें तो प्यार के दो लफ़्हज़ भी ना नसीब हुए..//
 और बदनाम ऐसे हुए जैसे _ISHQ के बादशाह थे हम //
©️बदनाम_लेखनी


ऐ इश्क मुझे अब और जख्म चाहिये…//
मेरी शायरी मे अब WO❤️ बात नही रही…//
🆕  👇


तुमसे ऐसा भी क्या रिश्ता हे//
-DARD कोई भी हो.. याद तेरी ही आती हे।
🆕  👇


नही HY शिकवा हमे किसी की बेरुखी से…..//
शायद हमे ही नही आता किसी के #DIL में घर बनाना…//
🆕  👇


खूबसूरत मैं नहीं ये तुम्हारा इश्क़ HY…//
जो नूर बनकर मेरी आँखों से छलकता HY….//
🆕  👇


एम्बुलेंस सा हो गया HY ये जिस्म//
सारा दिन घायल #DIL को लिये फिरता HY//
🆕  👇


किसी को न पाने से ज़िंदगी खत्म नहीं हो जाती//
 पर किसी को पाकर खो देने के बाद कुछ बाकी भी नहीं बचता//
 🆕  👇


इश्क कर लीजिए बेइंतेहा किताबो से..//
एक यही ऐसी चीज़ HY जो अपनी बातों से पलटा नही करती//
🆕  👇


ताला लगा दिया #DIL कोअब तेरे बिन किसी का अरमान नहीं..//
बंद होकर फिर खुल जाए// ये कोई दुकान नहीं//
🆕  👇


उसने दरिया में डाल दी होगी//
मेरी मोहब्बत भी.... एक नेकी थी//
 🆕  👇


प्यार था _मोहब्बत थी _इश्क़ था _अदा थी //
सब कुछ था उस हसीन मैं //
🆕  👇


जुनून_हौसला_ और पागलपन आज भी वही HY//
मैंने जीने का तरीका बदला HY तेवर नहीं..//
🆕  👇


तेरे ना होने से बस इतनी सी कमी रहती HY//
मै लाख मुस्कुराउ आखो मे नमी सी रहती HY.//
 🆕  👇


आधे से कुछ ज्यादा HY// पूरे से कुछ कम… //
कुछ जिंदगी… कुछ गम  कुछ इश्क… कुछ हम…//
🆕  👇


पहले रिम-झिम फिर बरसात और अचानक कडी धूप//
मोहब्बत ओर अगस्त की फितरत एक सी HY..//
🆕  👇


ख्वाब हमारे टूटे तो हालात कुछ ऐसी थी//
आँखे पल पल रोती 😭 थीं //किस्मत हँसती रहती थी//
 🆕  👇


WO❤️ कहता HY की बता तेरा -DARD कैसे समझू ..//
मैंने कहा की _ISHQ कर और कर के हार जा …//
🆕  👇


किस मुँह से इल्ज़ाम लगाएं बारिश की बौछारों पर//
हमने ख़ुद तस्वीर बनाई थी मिट्टी की दीवारों पर //
🆕  👇


एक पुराना मोसम लोटा////याद भरी पुरवायी भी//
ऐसा तो कम ही होता HY////WO❤️ भी हो तन्हाई भी//
🆕  👇


इश्क ने कब इजाजत ली HY आशिक़ों से//
WO❤️ होता HY// और होकर ही रहता HY……//
🆕  👇


बारिश और महोबत दोनों ही यादगार होते हे//
बारिश में जिस्म भीगता HYं और मोहब्बत मैं आँखे.//
🆕  👇


रास्ते वही होंगे और नज़ारे वही होंगे//
पर हमसफ़र अब हम तुम्हारे नहीं होंगे//
 🆕  👇


चाहने की वजह कुछ भी नहीं  बस इश्क//
की फितरत HY  बे- वजह होना… . //
🆕  👇


कल क्या खूब _ISHQ से मैने बदला लिया//
कागज़ पर लिखा _ISHQ और उसे ज़ला दिया..//
🆕  👇


WO❤️ जो तुमसे रुबरु करवाता HY//
आजकल WO❤️ आइना भी हमसे रूठा HY//
 🆕  👇


रहना यूं तेरे खयालों मे.. ये मेरी आदत HY//
कोई कहता इश्क … कोई कहता इबादत HY//
🆕  👇

हाल तो पूछ लू तेरा पर डरता हूँ आवाज़ से तेरी//
ज़ब ज़ब सुनी HY कमबख्त मोहब्बत ही हुई HY//
🆕  👇


रिहाई दे दो हमें अपनी मोहब्बत की कफस से//
कि अब ये -DARD 💔हमसे और सहा नहीं जाता//
🆕  👇


इश्क़ तो साहब यूं ही मुफ़्त में बदनाम HY//
हुस्न खुद बे-ताब रहता HY जलवा दिखाने के लिए //
🆕  👇


हाल तो पूछ लू तेरा पर डरता हूँ आवाज़ से तेरी//
ज़ब ज़ब सुनी HY कमबख्त मोहब्बत ही हुई HY//
🆕  👇


कमाल का जिगर रखते HY कुछ लोग//
-DARD 💔पढ़ते HY और आह तक नहीं करते//
🆕  👇

ऐ इश्क तेरा वकील बनके बुरा किया मैंने//
यहां हर शायर तेरे खिलाफ सबूत लिए बैठा HY//
🆕  👇


रुकी-रुकी सी लग रही HY नब्ज-ए-हयात//
ये कौन उठ के गया HY मेरे सिरहाने से//
🆕  👇

मैं रोज़ लफ़्ज़ों में बयान करता हूँ अपना -DARD//
और सब लोग सिर्फ़ वाह वाह कह कर चले जाते HY//
🆕  👇


मेरी आँखों में मत ढूंढा करो खुद को//
पता HY ना.. #DIL में रहते हो खुदा की तरह//
🆕  👇



तो कैसा लगा कलेक्शन हमें जरूर बताएं
 कमेंट बॉक्स में जाकर अपने अनुभव को हम तक पहुंचाए।
यदि आपको किसी भी प्रकार की शायरी, कविता , गजल आदि नहीं मिल रहा है तो नीचे अपनी मेल आईडी डालिए।
और latest update पाए।

Thank you 🙏🙏

Post a Comment

और नया पुराने