ओय पगली, Sun Pagli whatsapp status for boys, sun Pagli Hd image download

  Sun Pagli Shayari SMS Status  


Dekh_पगली _Pyar _तो_Hum _सभी_Se_करते_Hai,पर Sabse जयादा_Tum_ही_Se करते Hai.



#सुन_पगली,
तुझको खबर नहीं मगर एक बात सुन ले..
बरबाद कर दिया है तेरे दो ✌दिन के प्यार 💞ने...!,
Sun Pagli Shayari Hd image Download




पगली तु भी “freedom@251” की तरह है,“Launch” तो हो गई पर पता नही अभी कहा है



#देख_पगली, ##Status##__को ‪#‎लाइक़‬ 👍 नही ✖ किय़ा चलेगा, लेकिन ☝ तूने #Dil_से_पढ़ा_# 📖 हे ना बस ☝ इतना ही ✔ काफी है...!,




अरे पगली … जितनी सेमी तेरी height है ना,उससे जयादा तो हमारी selfie पे like है.




#Oye_पगली_सुन... 😏 जो #100_No. #DiaL करने की तु ##धमकी## देती है ना... 😏 उसका पुरा #HeadQuArteR 😁 #मेरे_भाईयो के.. 😋 #इशारो पर चलता है...!,




Exam‬ मे ‪#‎Fail‬ होने का ‪सवाल‬ ही नहीं उठता यारो‬ उस Pagli ने,
मुझे ‎ßest_Of_Luck‬ कहा है.




पगली👧 बोली- जितना तू [_ATTITUDE_] 😎 दिखाता है, उतना तो तू [_SMART_] 👦भी नही है... मैं 👨बोला- #पगली Smart तो #Phone#📱 होते है, हम तो [_CUTE_] 😄 है.. !!,



पगली तुज जैसी Pendrive को Hack करने के लिये,मुझ जैसे Virus ने जन्म लिया है.



#सुन_पगली, भले मुझे 😉 Exam में 📝 [_35%_] ही 😣 आते हो, लेकिन मैं प्यार 💑 तुझसे [_100%_] वाला ही करता 😍 हूँ...!,



देख पगली इतना भी Attitude मत दिखा,
बेवजह अगर मैंने अपना Attitude दिखाया तो, मेरा Surname भी नसीब नहीं होगा तुजे.
।।


#देख_पगली, ##Status##__को ‪#‎Like 👍 नही ✖ किय़ा चलेगा, #लेकिन ☝ तूने #Dil_से_पढ़ा_# 📖 Hai ना बस ☝ #इतना ही ✔ काफी है...!😘😘,



मेरी ‪Style मेरा Attitude Aur‬ मेरी ‎Diwangi‬ तेरी ‎Aukat‬ से बाहार है,
Pagli‬ जिस दिन तु ये ‎जान‬ जायेगी, उस दिन Jaan‬ से जायेगी.



#सुन_जान #ज़िन्दगी 🌍 का सफर इतना #सुहाना_होना_चाहिये##,



अरे पगली‬ मेरा ‪Pyar‬ तो JIO 4G से भी जादा ‪fast‬ है
एक बार ‪click‬ करके तो देख बिना ‪Loading‬ लिए सीधे ‎Dil‬ मे उतर जाऊंगा..




#SmaRt तो нм🙇🏻बचपन से ही наι👰 #_पगली[], अगर 😉 #चेहरे पर #रुमाल भी लगा लुं तो 👬 #लोग मुझे मेरी🚶 #Aankho_se 👀 पहचान लेते हैं..,




♤_सुन ‪ Pagli‬ ♤तुझे_ ○ऐसा Pyar करुगा _के,
तेरे Hotho ♤ की Lipstick बीगडेंगी‬,
But Promise‬ ♤तेरे आँखो ‪#‎का‬ kAjAL ‎कभी‬ नही ‪ बीगडने‬ ♤Dunga.




हमे 😎 ना #सिखाओ ❌पेश आने का #तरीका, 😏 [क्योंकि हम #KING 😎👈 है,] #_Rules♠ ही खुद💑 बनाते है..!,
।।।





#देख_पगली-- #_मुस्कुराना##
इतना मत अकड पगली जितना तेरी अकेली का वज़न है,
उतने रूपिए की Gold Flake तो रोज़ अपने दोस्तों को पिला दिया करते है.




या #खुदा इस #_रमजान#😘 में मेरी #दुआ😊 #कबूल😍 करना, #जिस #पगली_के👨 लिए #मुझे👸 बनाया है उससे❤ #मिलवा👫 देना...,



#‎AττiTυdΣ‬ तो ‪#‎अपना‬ भी ‪#‎खतरनाक‬ है ‪#‎pAgLi‬ ‪#‎जिसे‬
भुला ‪#‎दिया‬ सो ‪#‎भुला‬ दिया…… ‪#‎फिर‬ एक ‪#‎ही‬ शब्द ‪#‎याद‬
रहता है….!!!! …….. ‪#‎Wнo_αʀE_ㄚσㄩ‬ ..




#सुन_पगली.. बात_कहने 🗣 का अंदाज़ 😉 भी #खूबसूरत 😘 होना चाहिए, ताकि 😌 आपको #जवाब 😉 भी #खूबसूरत_मिले..!,
।।।



ओये सुन Pagli # जितनी तुने पढाई कर # रखी है,,
उससे ज्यादा तो # tere_raja ने # College में # लड़ाई कर रखी है !!!





[ देख_‎पगली ]‬ मेरा ‪#‎Attitude‬ तो 😎 Jio 4G से भी ज्यादा ‪#‎fast‬ है, एक बार ‪#‎Click‬ करके तो देख, 😘 बिना ‪#‎Loding‬ लिए सीधे ‪ #‎Dil‬ मे उतर जाऊंगा...,
#‎Pagli‬ माना तु ‪#‎Attitude‬ की ‪#‎रानी‬ हें ,
तेरी ‪#‎Cuteness_Khandani‬ हें ,
पर फिर भी तुझ से ज्यादा
‪#‎मैरी‬ ये ‪#‎Duniya_दिवानी‬ है !!



#पगली_तेरी_आँखों## 👩 में #_इश्क 😘 भी है और #मोहब्बत भी है, तभी ☝ तो #हम 👦 कभी #महकते## भी 😉 हैं और #कभी_बहकते# भी है..!,



इतना ‪#‎Attitude‬ मत दिखा ‪#‎Pagli‬..
वरना जैसे रोज ‪#‎Status‬ चेँज करता हुँ
वैसे ही तुझे भी ‪#‎Change‬ कर दुँगा..



#सुन_पगली 📢, #शराब_छोड़ #हमारी 👉🏼तो #_आँखे_# 👀भी इतनी #नशेली👁 हैं, की #लड़कियाँ👭बोलती🗣 हैं जो #भिड़ा👊🏼 #तेरे+नैनो ☺से #काँटा⛓ तो #आशिक़😍 #सरेंडर हुआ..!



,
सुन ‪#‎pagLi यु अकेली ‪#‎bazar ना जाया कर ,
मेरे दोस्त लोग ‪#‎call कर के पूछते है भाई तु कहा है तेरी ‪#‎wali यहाँ है …




#मेरी_पगली, #लिख ✍ तो दुँ #एक_Status तेरी 👸 भी #मासूमियत## पर, #लेकिन👆#डर लगता है #कहीं 👥 सब #तुझे_पाने के #तलबगार 😎 #ना हो👌जाए..!,


सुन ‪Pagli‬ जब तु चलती है तो जमाना ‎रुक‬ जाता है,
लेकिन मैँ जब चलता हुँ तो जमाना ‎झुक‬ जाता है.


#Oye_पगली_सुन... 😏 #जो #100_No. #DiaL करने की तु ##धमकी## देती है ना... 😏 #उसका पुरा #HeadQuArteR 😁 #मेरे_भाईयो के.. 😋 #इशारो पर चलता है...!😑😉😎,



गुंडा 👊गर्दी � ki bat❌ मत कर_☝साले
तेरे 🖐50फोन 📱#करने पर 55⃣गुंड़े 👬 #आयेंगे ,
ओर ☝मेरे 😎 # 1मेसैज📩 💬 करने 😉पर
50की🗡गर्दने 🎈 उड़ जायगी..✔



🔪वैसे तो मेरी कोई😍 # Girlfriend नही ❌है,
लेकिन जब # शायरी ✍लिखता हूँ, तो ऐसा 😎लगता है जैसे
# पाँच😉_छे . # छोड़कर चली🚶 गयी हो…😘😘🎻



#पगली👧 बोली- जितना तू [_ATTITUDE_] 😎 #दिखाता है, #उतना तो तू [_SMART_] 👦भी नही है... #मैं 👨बोला- #पगली Smart तो #Phone#📱 होते है, #हम तो [_CUTE_] 😄 है.. !!😎😎😉,
।।



मेरी ‪Style मेरा Attitude Aur‬ मेरी ‎Diwangi‬ तेरी ‎Aukat‬ से बाहार है,
‪Pagli‬ जिस दिन तु ये ‎जान‬ जायेगी, उस दिन Jaan‬ से जायेगी.



सुन ‪‎पगली‬ इज्जत से कह रहा हूँ ‪‎Block‬ करदे मुझे,
कहीं मेरे ‪PHoTo‬ देख-देख कर ‪Heart_Attack‬ ❣ ना आ जाए तुझे



 #फेसबुक पर लड़कियाँ🙍 जितना Attitude दिखाती👀 है न# उससे ज्यादा खूबसूरत🙍 लड़कियाँ तो हमारे खेत मे गेंहूँ काटने आती है😂😂




#हैंड्सम होना भी 👲 अपने आप में एक बड़ी👋🏻 प्रॉब्लम है.. कोई👰 लड़की😉लाइन ही नहीं😀 मारती, बस👀देखते ही कहती है🙅पता नहीं👦कमीने की कितनी 👭 Gf हैं#



 #थोरा पूजा 🙏 करता हूँ  थोरा जाप 🎎 करता हूँ  कहीं भगवान 👷 न बन जाउ इसलिये थोरा पाप 👽 कर लेता हूँ#




 #इश्क 💑 मे #पागल 😍 छोरे 👩 छोरिया # #वेलेनटाइन डे के #गुलाब🌹बिन रहें है.. #हम तो बाबा #महाकाल 🙏 के दिवाने 😍 है.. #शिवरात्री के दिन गिन रहे है...🙏



#रात भर मुझे इस बात ने सोने 😖 नहीं दिया, की जिंदगी तो बस 4 दिन की है, और Internet Pack मैंने 30 दिन का करवाया 😂😂लिया##



#हमारी  Photo और #स्टेटस  ⛽ petrol की तरह है... जरा सी  #चिंगारी✨और पूरे facebook पे #आग 👾 लगा दी🔥




#हे भगवान !! मेरी Life में भी एक Miss call 👩 करने वाली भेज दे…आखिर Jio का unlimited balance कौन-सा हमको उप्पर ले जाना है#



 #हमारी  स्टाइल और #Ahir लूक देखकर अच्छे अच्छे डर जाते हैं, क्यूंकी #India में #Fogg नहीं # हमारी 👲 खौफ चलती है#



👉इतिहास गवाह 🙌 है जो भी लड़की 👩 के चक्कर 💝 में पड़ा है ✔      उसका  विनाश 👹 ही हुआ 😳 है , चाहें वो इमरान हाशमी 💋 हो या फिर   बाहुबली 💪#




अरे मेरी 👩‍🎓 जान 😘 उम्र भर साथ👫 निभाऊंगा ✔तेरा मैं वो नहीं ❌जो जियो 🃏के चक्कर 😇में अपने 👉 Airtel🎴के सिम 👈को निकाल फेकूं #




#एक सच्ची Gf 👩 वो नहीं होती जो कहे ,” मैं तेरी किस्मत में नहीं , तुम मुझे भूल जाओ एक सच्ची Gf 👩 वो होती है जो कहे, ” तू पढ़ाई पर ध्यान दे , placement के बाद घर 🏠 से उठा लेना#




#तेरी दुनिया में कोई गम ना हो, तेरी खुशियाँ कभी कम ना हो, भगवान 🎎 तुझे ऐसी आइटम दे, जो चिकनी 👩 चमेली से कम ना हो#



🙉 सून भाई मेरी  वाली को पटाना  कोई बच्चों का खेल नहीं  क्योंकि इंडिया  में जितने ज्यादा रेलवे  फाटक हैं# उससे ज्यादा तो मेरी वाली  के दीवाने 👩‍🎓  है#




👍मेरे शहर में नहीं चलेगा तेरा ड्रामा ….. यहाँ मैं इतना #famous👨 हूँ जितना #America में Obama 👮




@ हाथ में कार हो.. # .. 🎼MuSiC दमदार_हो..# साथ बैठे मेरे यार हो..# और 👀 देखनेवाली हर लड़की बोले काश यही मेरा Yaar_हो।



👉ना ज़रुरत है चाँद🌙 सितारों🌟की     ना ज़रूरत है फालतू यारों🕺 की  एक दोस्त👬 चाहिए आपके जैसा  जो watt👊 लगा दे हज़ारों की👨‍👨‍👧‍👧



#सुना है जो वादे🤛 तुमने हमसे किए थे वो किसी और से निभा रही हो... सच मे ही प्यार❤️ हो गया है..?? या उसे भी चुतिया बना रही हो..??




#पिछले 4 सालों में जितना FB और WhatsApp चलाया हैं... उतना अगर Truck चलाया होता तो आज हम किसी ट्रान्स्पोर्ट के मालिक होते😂😂



#कभी तो सूरज ☀️ ने चाँद 🌙 को Kiss 💋की होंगी। तबी तो चाँद 🌛 में दाग है Natural सी बात है चाँद 🌜 ने वापस नही दी होंगी तबी तो सूरज 🌞 में आग💥 है।




#चश्मिश लड़कियाँ Padhane में बहुत तेज Hoti है 😏Aur दिखने में CUTE भी😏 लेकिन #साली के पास #दिमाग थोड़ा कम होता है।



#गज़ब की धूप है ☀ #मेरे_शहर में, 🌇 फिर ☝ भी #कुछ_लोग 👫 धूप ☀ से नही #मुझसे_जलते है।




#मुझे दुख इस बात का नहीं कि, अब तक #मेरी_शादी नहीं हुई बल्कि दुख इस बात का है कि, मेरी वजह से किसी की #बेटी_कुंवारी बैठी हुई है.. 🤣😂




#दुश्मनो😡 तुम्हारी✋🏻 #अकड़ 💪🏻तो में #मिटाऊंगा,🔥 #तुम्हारे ही 👀 #सामने तुम्हारी 💁🏻‍♀#बहेनो🤦🏻‍♀ को 😍#पटाऊंगा।




#पता नहीं वो कौन से 👲लड़के हैं..? जिनके सपनो मे #राजकुमारी🙍 आती है, मेरे सपने मे तो, मै कभी मर जाता हूं 😵 कभी गिर जाता हूं 😢 और कभी, मुझे भूत 👻 उठा के ले जाते है।



 #तेरा चला🏃🏻‍♀ #जाना 😏भी जरूरी 😒#था, #वरना🤷🏻‍♂ मुझे तो #पता ही 😎#नहीं चलता,😂😉 कि #_दुनिया 🌍में😵 #_और 😱भी 😚#_मस्त😘 #_माल 😍_है।





#टीचर - नालायक पढ़ ले कभी तुने अपनी कोई बुक खोल के देखी है ? #राजू- हाँ मैं रोज़ खोलता हूँ एक बुक! #टीचर - कौन सी ? #राजू- फेसबुक.. 😄 😂




 # कुँवारे सोचते है 🤔 शादी शुदा 😃 खुश है, शादी शुदा सोचते है 🤔 कुँवारे 😃 खुश है, फर्क बस इतना है कि शादी शुदा 👩‍👩‍👧 दिन में सोचते है 🤔 और कुँवारे 🕴️रात में।




 #जो लडकिया👩‍💼 बोलती है कि मेरे पीछे बहुत लड़के🕺 घूमते है उन लड़कियों🙍 को ये बात पता नही होती कि कम दाम की चीज़ों पर ज्यादा Customers👨‍👨‍👦‍👦 Attract होते है😂😂




 #भूकंप से डर नहीं लगता साहिब डर तो सिर्फ इस बात का है की कहीं jio के tower ना गिर जाए😂😂




 #बातो को मेरी तुम भुला ना सकोगे, जी तोड़ मेहनत करने के बाद भी हमे पटा 👮 न सकोगे#




#जिनकी नज़रों 👀 में हम अच्छे नहीं, सालों की आँखों 👀 में दिक्क्त है#




 #मेरी 👈DP👉 पर तुम #नज़र 👀 ➿ #मत रखो..  #वरना लोग👬 तुम्हें मेरा #Security_Guard💂 कहेंगे,😂😂





#यूं तो 😍 #हम है 👏 #_ब्रम्हचारी,🕉  पर, #जहा 👀 #देखी 👸 #नारी 😘 हमने #Line_मारी...  #पटी तो 👫 #हमारी... वरना हम #फीर से 👏 #ब्रम्हचारी..!!





#साली 😂दारू 🍻भी #उतर जाती है, जब तु 👰#सामने खड़ी 💑होती है#




 #प्यार ❤️हो तो Bluetooth के जैसा पास_रहे तो Connected, दूर गये तो “searching for new device”😂😂
तो आशा करता हूँ कि आप को इस पोस्ट में आप की मनपसंद शायरी मिल गयी होगी।
यदि अभी भी आपको आपको और शायरी चाहिए तो जुड़े रहिये हमारे साथ

धन्यवाद
और नया पुराने