महाकाल whatsapp status Shayari 2020 in Hindi , Mahakal shayari ,Bholenath ki shayari ,Mahadev Sawan status, Badnamlekhni

Jai Mahakal Attitude Status in Hindi | Mahadev Quotes

नमस्कार दोस्तों, आज आप लोगो के लिए लेकर आए है हम महाकाल की शायरी। अब आजकल अक्सर आप सभी Whatsapp status पर महादेव की शायरी अक्सर स्टेटस लगाते है। और mahakal status तो आप लोगो को प्यारा है ही। 

तो बस आपको करना क्या है कि यहां से महाकाल के स्टेटस को  कॉपी करना है और इस महाकाल के हिंदी शायरी को अपने whatsapp status । में जाकर paste कर दे

मेरे महादेव कहते हैं कि मत सोच तेरा सपना पूरा होगा या नहीं होगा…

क्योंकि जिसके कर्म अच्छे होते हैं उनकी तो मैं भी मदद करता हूँ…


हे_मेरे_महादेव…#तुम्हारे होगेंचाहने वाले बहुत इस #कायनात में,

मगर इस #पागलकी तो कायनात ही “तुम” हो
??जय श्री महाकाल?


शमशान की राख देख #मन मेंएक ख्याल आया*

*सिर्फ #राख होने के लिए हरइंसान #ज़िन्दजी में कितनी बार जलता है |

mahakal status in hindi 2020 | mahakal attitude status


दुनिया पर किया गया भरोसा तो टूट सकता है….
लेकिन दुनिया के मालिक महादेव पर किया गया भरोसा कभी नहीं टूटता है…
# हर_हर_महादेव
#ॐ_नमः_शिवाय्
#जय_श्री_महाकाल


#नशा चढे श्री महादेव प्रेम का...#
बिसरे तन मन का भान….
सुख दुख की चिन्ता नही....
हर #पल रहे आपका ध्यान..


हर तकलीफ से#इंसान का #दिल दुखता बहुत है,

पर हर तकलीफ से इंसान #सीखता भी बहुत है !!हर हर महादेव..


Mahakal Attitude Shayari | महाकाल शायरी | Fadu Mahadev Status & Quotes


करूँ क्यों फ़िक्र कि….मौत के बाद जगह कहाँ मिलेगी..!!

जहाँ होगी मेरे #महादेव की महफिलमेरी#रूह वहाँ मिलेगी.


#महाकाल तेरी कृपा रही तो एक दिन अपना भी मुकाम होगा !!
#70 लाख की #Audiकार होगी और #FRONT शीशे पे
#महाकाल तेरा नाम होगा….
Mahakal shayari  Bholenath ki shayari  Mahadev Sawan status
Mahakal shayari
ri


नीम का पेड कोई चन्दन से कम नही ...*
*उज्जैननगरी कोई London से कम नही ...*
*जहाँ बरस रहा है मेरे महाकाल का प्यार,*
*वो दरबार भी कोई जन्नत से कम नही ...।।


हँस_के_पी_जाओ_भांग_का_प्याला..!!*

क्या_डर_है_जब_साथ_है_अपने_त्रिशुल_वाला..!!*


जो अमृत पीते हैं उन्हें देव कहते हैं,
और जो विष पीते हैं उन्हें देवों के देव
"महादेव" कहते हैं ... !!!

महाकाल स्टेटस इन हिंदी 2020


ना पूछो मुझसे मेरी पहचान …*.
*मैं तो भस्मधारी हूँ …*
*भस्म से होता जिनका श्रृंगार मैं उस* *महाकाल का पुजारी हूँ …*.
*हर हर महादेव*


शिव की बनी रहे आप पर छाया,
पलट दे जो आपकी किस्मत की काया;
मिले आपको वो सब अपनी ज़िन्दगी में,
जो कभी किसी ने भी न पाया!


शिव की ज्योति से नूर मिलता है,
सबके दिलों को सुरूर मिलता है;
जो भी जाता है भोले के द्वार,
कुछ न कुछ ज़रूर मिलता है!

टॉप 100 महाकाल महादेव ऐटिटूड स्टेटस इन हिंदी


हीरे_मोती_और जेवरात_तो_सेठ_लोग पहनते है..!!
#हम_तो ?* *#भोले_के_भक्त_है इसीलिए "रुद्वाक्ष" पहनते_है..!!*
Jay Mahakal - Har Har Mahadev


तैरना_है_तो_समंदर_में_तैरो, #नदी_नालों_में_क्या_रखा_है,*
प्यार_करना_है_तो_MahAkal_से_करो*
इन_बेवफा_ओ_में_क्या_रखा_है !!*
जय_श्री_महाकाल​*



दुश्मन_बनकर_मुझसे_जीतने_चला_था_नादान..!!*
मेरे_MAHAKAL_से_मोहब्बत_कर_लेता_तो_मै_खुद_हार_जाता..!!*
जय_महाकाल..
Mahadev Sawan status


ठंड_ऊनको_लगैगी_जिनके_करमो_में_दाग_है"...
हम_तो_भोलेनाथ_के_भक्त्त_है_भैया_हमारे_तो_मूंह_में_भी_आग_है...!!
हर_हर_महादेव ..!!
Mahakal shayari  Bholenath ki shayari  Mahadev Sawan status
Mahakal shayari




सबसे बड़ा तेरा दरबार है, तू ही सब का पालनहार है
सजा दे या माफी महादेव, तू ही हमारी सरकार है....
हर हर महादेव



सारा जहाँ है जिसकी शरण में नमन है उश शिव जी के चरण में, बने उश शिवजी के चरणों की धुल, आओ मिल कर चढ़ाये हम श्रद्धा के फूल



मृत्यु का भय उनको है जिनके कर्मों मे दाग है, हम #महाकाल के भक्त है, हमारे खून में भी आग है। 🔱 🕉 #Jay_महाकाल 🕉 🔱




पहचान बताना हमारी आदत नही
लोग चेहरा देख के ही बोल देते है
ये तो 🔱#महाकाल के 🙏भक्त है
  💀🐂जय श्री महाकाल🕉🚩


भूल कर एक भक्त के दर🗿#काल आ गया
उस भक्त की जुबां पर🔱#महाकाल आ गया
सुनकर 🔱#महाकाल का नाम
🗿#काल बेहाल हो गया
💀🐂#_जय_बाबा_महाकाल🔱🚩


#कर्ता करे न कर सकै, # शिव करै सो होय..। तीन लोक नौ खंड में, #महाकाल से बड़ा न कोय...II . ।। 🔱 जय जय महाकाल  🔱


यारो_फना_होने_की_इज़ाजत_ली_नहीं_जाती_ये_महाकाल _की_मोहब्बत_है_जनाब_पूछ_के_की_नहीं_जाती! 🔱 जय महाकाल 🔱


काल भी तुम #महाकाल 🕉 भी तुम
लोक भी तुम 🕉 त्रिलोक भी तुम
शिव 🕉 भी तुम और सत्य भी तुम

🔱जय श्री महाकाल🔱
महाकाल स्टेटस 201
महाकाल स्टेटस Videoमहाकाल स्टेटस फोटो डाउनलोडतांडव शायरीमहाकाल शायरी वीडियो
में#आशिक हुँ #महाकाल का
#Pagli तू भी #दीवानी बन जा #भोलेनाथ की
#जय_महाकाल...🚩
हर हर महादेव


#खौफ फैला देना नाम का ,
कोई पुछे तो कह देना #
भक्त लौट आया है #महाकाल का!
🚩 जय श्री महाकाल 🚩



जिसे मोह नही #मायाजाल का
 वो भक्त है #महाकाल  का
    #महाकाल_भक्त
    🚩 #जय_श्री_महाकाल 🚩


गाल 👦सा हुँ... मगर ❤दिल का सच्चा हुँ थोड़ा सा💕आवार हुँ पर 🔱#महाकाल तेरा ही दिवाना हुँ.... 💀🐂जय श्री महाकाल 🙏🚩


#कसम_खाई_है * कोई मुजसे मेरा सब कुछ छीन सकता है पर #महाकाल की दीवानगी,मुजसे कोई नही छीन सकता
#जय_श्री_महाकाल
Bholenath ki shayari

🔱#महाकाल तेरी मेरी प्रीत पुरानी
शक की ना गुंजाइश है
 रखना हमेशा चरणों में ही छोटी सी ये फरमाइश है !!
🙏#जय_श्री_महाकाल🚩


स्वर्ग मे देवता भी उनका अभिनंदन करते है ...
जो हर पल🔱#महाकाल का 📿वंदन करते है....!!
💀🐂#जय_महाकाल🕉🔱


करनी है #महाकाल से गुजारिश आपकी
भक्ति के बिना कोई बन्दगी ना मिले
हर जन्म मे मिले आप जैसा गुरू या फिर ये जिन्दगी ना मिले...!!! 🏴 जय जय महाकाल 🏴


यह कलयुग है
यहाँ ताज #अच्छाई को नही
#बुराई को मिलता है,
लेकिन हम तो बाबा #महाकाल के दीवाने है ,
ताज के नही #रुद्राक्ष के दीवाने है. 🔱 जय जय महाकाल 🔱


जो समय की चाल है....अपने भगतो की ढाल है
पल में बदल दे🌍सृस्टि को वो🔱#महाकाल हैं
🙏जय महाकाल🚩

Mahakal shayari

वो गुरु है मेरा वो मित्र है मेरा वो साथ है मेरा वो विश्वास है मेरा वो मार्गदर्शक है मेरा वो शासक है मेरा वो मेरा मैं उसका वो #महाकाल है मेरा


मुझे कौन याद करेगा इस भरी दुनिया में
हे #महाकाल बिना मतल़ब के तो लोग तुझे भी याद नही करते ।
🚩 जय श्री महाकाल 🚩

Mahadev hindi shayari


काल अनेक #महाकाल एक
देव अनेक #महादेव एक
शक्ति अनेक #शिवशक्ती एक
नेत्र अनेक #त्रिनेत्रधारी एक
सर्प अनेक#सर्पधारी एक
💀🐂#जय_महाकाल🔱🚩


👦हमने तो अपने आप को
 🔱#महाकाल के चरणों में रख दिया
🌍दुनियाँ ही हमारी #महाकाल है
    अब इतना समझ📿लिया
 🙏#हर_हर_महादेव🚩



किस्मत में जो लिखा होता है..वो तो सबको मिलता है.*पर जो*किस्मत में नही लिखा होता है वो *” महाँकाल बाबा के दरबार”*में मिलता है। #हर_हर_महादेव#ॐ_नमः_शिवाय् #जय_श्री_महाकाल


जिद पर अड़ जाए तो रुख मोड़ दे तुफानो के…..अभी तुमने तेवर ही कहा देखे हैं महाकाल के दीवानों के…. #हर_हर_महादेव#ॐ_नमः_शिवाय् #जय_श्री_महाकाल
तो अभी टॉप महादेव स्टेटस पढ़ रहे थे । उम्मीद है आपको ये पोस्ट अच्छी लगी होगी। और शायरी पढ़ने के लिए ऊपर सर्च करे
और नया पुराने