Attitude shayari

राहें बदले  या  बदले वक्त🕐  हम तो  अपनी मँजिल  पायेंगे,😌जो  समझते 😒है  खुद को  बादशाह👑 एक दिन उसे अपने दरबार 👫 में  जरूर नचायेगे।
×××××××××××××××××××××××××××××××

हमसे बात करनी हो तो,💗#Dil😍सेकरना
क्योकि,Time_Pass_तो मैं #Selfie लेकर भी कर लेता हूं।
×××××××××××××××××××××××××××××××

पगली हमारे #Editing की तो बात ही ना ❌ कर... हम #Famous है 😉 ➞उसकी वजह हमारा #Attitude है... तभी तो पूरी 🌍 Duทia कहती है.. लगता  बच्चा है। पर सबका 😉बाप है।
×××××××××××××××××××××××××××××××

कहने को ही  मैं #अकेला हूं पर हम चार है। एक मैं मेरी #परछाई #मेरी 💔 तन्हाई 😔और #तेरा एहसास 👸🏻
×××××××××××××××××××××××××××××××

झूम‬👼लूं तेरी 👰ही ‪ ‎बाँहों‬ में एक ☝🏻‪ ‎खुशी‬ 😊बनकर।
जो ‪ ‎मिल‬ 💏जाए तू 👰मुझे👦 एक #जिंदगी‬ 😍बनकर ।।
×××××××××××××××××××××××××××××××

तू कल भी दिल ❤ में थी। और आज भी है…बस कल तक #favorite_list मे थी…। आज #blocklist मे है।…
×××××××××××××××××××××××××××××××

मेरा #बुरा चाहने वालो समझ लो #तुम्हारी मौत आई है, क्यूंकि #यमराज तो अपना #छोटा_भाई है//
×××××××××××××××××××××××××××××××

देख पगली मुझे यूँ   #What‬sApp😂‪#Instagram‬😂 ‪#hike‬ और ‪‎#Facebook‬ पर मत 😂तलाश किया करो…हम तो हमेशा 👩तुम्हारे ❤दिल में #OnLine रहते हैं।…
×××××××××××××××××××××××××××××××

कुछ तो बात होगी उस पगली में_जो मेरा #दिल  उसपे आ गया था। वरना में तो इतना सेल्फिश हूं की अपने जीने की भी दुआ नही करता।....
×××××××××××××××××××××××××××××××

जब #दुश्मनी में मज़ा आने लगता है तो -. #साले दुश्मन #माफी मांगने लग जाते है।
×××××××××××××××××××××××××××××××

आज‬ दरगाह में‬ 🕌 ‪मन्नत‬  का ‪‎#धागा नहीं‬,  ‪अपना दिल‬❤ ‪‎बाँध‬ के ‪आया‬ हूँ ‪तेरे लिए‬ 👩...
×××××××××××××××××××××××××××××××

तेरे‬ 👧सिवा कौन ‎"समा" सकता है ‎मेरे‬ ❤दिल में,…….‪रूह‬ 🙇भी गिरवी रख दी है मैंने तेरी‬ 👧चाहत में//
×××××××××××××××××××××××××××××××

दुश्मन के #सितम का #खौफ नहीं हमको, #हम तो #दोस्तो के #रूठ जाने से डरते है//
×××××××××××××××××××××××××××××××

इतना #Attitude किसे दिखती है पगली जितने इंच की तेरी #कमर है उतनी तो तेरे #बाबू की #Ex_gf है.......
×××××××××××××××××××××××××××××××

सारे न्यूज़ चैनलों ने #Clinton और #Trump की तैयारी की हुई थी … #MODI came out from syllabus.........
×××××××××××××××××××××××××××××××

जिसकी जितनी #औकात होती है वो उतने ही बड़े फैसले लेता है,#कांग्रेस ने "चवन्नी"₹" बन्द की थी।
×××××××××××××××××××××××××××××××

बिकती है ना "ख़ुशी" कहीं, ना कहीं "गम" बिकता है. लोग "गलतफहमी" में हैं, कि शायद` कहीं "मरहम" बिकता है_______
×××××××××××××××××××××××××××××××

सुनो जी इतनी गर्मी में ये जो आधा किलो मेकअप के बाद पसीने में नहाकर आती हो कसम से जेब्रा लगती हो//😷😷________
×××××××××××××××××××××××××××××××

एक बात हमेशा याद रखना, कभी किसी को #छोटा मत समझना , वक्त सबका आता है —#100 का नोट😷😷'''''''
×××××××××××××××××××××××××××××××

हम मोहब्बत में no.1 तो attitude में star है----फिर सामने "हुस्न" की #मलिका हो या #दुश्मन सब अपने ही #FAN है😷😷❌❌

Post a Comment

और नया पुराने